Tuesday, March 12, 2019

Attitude Status In Hindi 2019 Faadu Status for FB

Attitude Status In Hindi
Attitude Status In Hindi

Attitude Status In Hindi : यदि आप Attitude Status In Hindi और Whatsapp Status में सर्वश्रेष्ठ और प्यार की स्थिति के लिए खोज रहे हैं। फिर आप एक सही जगह पर हैं।  एक महान व्हाट्सएप स्थिति होने के कारण इन दिनों वास्तव में महत्वपूर्ण है, यह वास्तव में दिखाता है कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं और यह वास्तव में आपकी अधिक साहित्यिक पक्ष लाता है। royal attitude status in hindi, बदमाशी खतरनाक Attitude स्टेटस .


Attitude Status In Hindi | Attitude Desi status 


कैसे करूँ मैं साबितकि तुम याद बहुत आते होएहसास तुम समझते नहीऔर अदाएं हमे आती नहीं

सोचा था बहुत टूट कर चाहेंगे, चाहा भी हमने और टूटे भी हम ही

इतनी शिकायतें, इतनी शर्तें, इतनी पाबंदियाँ….. तुमने मोहब्बत की है या सौदा

कौन कहता है की सिर्फ ‪चोट‬ ही ‪दर्द‬ देता है असली दर्द मुझे तब होता Hai जब तू ‪ online‬ आके भी ‪Reply‬ नहीं देती

मालूम था मुझे वो न मेरी थी, न कभी होगी बस एक शौक था उसके पीछे जिन्दगी बर्बाद करने का

वो भी एक ज़माना था , जब तेरे मुँह से किसी और का नाम सुनना भी बर्दाश्त नहीं होता था , ये भी एक ज़माना है , जब तुझे किसी और के साथ बर्दाश्त कर रहे है

Na Jaane Kyun Aapko Dekthe Hi Hum Khamosh Ho Gaye

खटकता तो उन्हीं की आँखों में हूँ जिनके आगे झुकता नहीं, बाकी जिनको पसंद हूँ वो किसी के आगे मुझे झुकने नहीं देते 😎😎

#हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!
#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे
#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!

Tu 👸 meri mai 👨 tera, duniya 🌎 se kyalena..

Hamari to duaa hai koi gila nahi,Wo Phool jo aaj tak khila nahi,Khuda kare aaj ke din aapko wo sab kuchh mile,Jo aaj tak kisi ko kabhi mila nahi..

ज़रा सा मूड अच्छा क्या हो जाए, सारी दुनिया उसे off करने में लग जाती है 😏😏

#जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों
ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही # 🔵
पर #आग़🔥 लगा देता 😍है ...

Royal Attitude Status In Hindi 2019


हमारे यहाँ पापा 👨 की 👸 परियों, के पंख रिपेयर 🔧 किये जाते हैं..

इतनी शिकायतें, इतनी शर्तें, इतनी पाबंदियाँ….. तुमने मोहब्बत की है या सौदा

मुसीबत आए तो ये मत सोचना कि अब कौन काम आएगा बल्कि ये देखना अब कौन साथ छोड़ कर जाएगा 😎😎

 #हमारे 👈तो #दोस्त 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से कम✌ नहीं, 😊
#गले_लगाते ☝ ही सारे #गम 😥 खींच लेते हो.!!

मोहब्बत ❤ हराम नहीं ☝ है साहब, आज ⛅ कल के महबूब-मेहबूबा 😍 हरामी 😈 है.

इतना तो मैं समझ गयी थी उसको, वो जा रहा था और मैं हैरान भी ना थी

हम जो मुस्कुरा दे तो खामोशियाँ भी कहती हैं माशाल्लाह  😎😎

#खून😣 _अभी वो ही है, ना ही #शोक🔫 _बदले ना ही #जूनून,
सून लो #फिर से☝, #रियासते गयी है #रूतबा नही,👊
#रौब 💪ओर _खोफ👊 आज भी वही हें..!😏

समझदार व्यक्ति अपनी स्वयं की दिशा का अनुपालन करते हैं..

प्यार भी हम करें, इन्तजार भी हम, जताये भी हम और रोयें भी हम.!!

दुनिया वफादार साबित नहीं हुई तो क्या हुआ, धोखेबाज भी तो अपने ही होते हैं 😏😏

Attitude Status In Hindi 2 Line


#यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉
पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी...
💏 #पटी तो 👫 #हमारी...
वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!

कुछ तो प्यार का लिहाज़ 😌 करो , मिलो ना मिलो 👫 पर बात 📞 तो करो

तेरी मोहब्बत को कभी खेल नहीं समझा , वरना खेल तो इतने खेले है मैंने कि कभी भी हारा नहीं

सच्चे का ज़माना होता है, झूठे का सिर्फ तमाशा होता है 😜😏

💢बड़ी से🚹 बड़ी हस्ती🔫 मिट☸ गयी मुझे🛐झुकाने मे👎,
☝बेटा तू तो 🔛कोशिश भी मत ❎करना तेरी उम्र 🛐गुजर जायगी मुझे 🚷गिराने मे🔚...

सच्चा प्यार ❤ Time, Love, Respect माँगता है, Flower 💐, Chocolate 🍫, Gift 🎁 नहीं..

मालूम था मुझे वो न मेरी थी, न कभी होगी बस एक शौक था उसके पीछे जिन्दगी बर्बाद करने का

कौन पूरी तरह काबिल है , कौन पूरी तरह पूरा है , हर एक शख्स कहीं ना कहीं किसी जगह से अधूरा है

किसीके अच्छाई का इतना भी फायदा मत उठाओ,,K वो बुरा बनने के लिये मजबुर बन जाये

कैसे करूँ मैं साबितकि तुम याद बहुत आते होएहसास तुम समझते नहीऔर अदाएं हमे आती नहीं

खुश रहा करो उनके लिए जो तुम्हें खुश नहीं देखना चाहते 😎😎

कोई बात करने के लिए मरा जा रहा है और कोई है जिसे कोई कदर ही नहीं है 😏 😎 😏

अपनों को आजमा कर तो देखो अगर दुश्मनों से मोहब्बत ना हो जाए तो कहना 😏😏

वो हमारी हैसियत पूछते है, उनकी शख्सियत बिक जाए इतनी हैसियत है हमारी 😏 😎

🗿#हम_Entry🚳 लेट करते है, पर जहा😏 भी  #करते है #Faadu🚦 करते है.. #Koi शक😎😎

🔫 दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी... 👑
😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है  😌

🔝#पूरे शहर 🌎में
नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं#
#शेर 🐆जैसा #
😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯
#हाथ #लगाने मैं#

 #तीतरा दे ✋ नाल खेड़ 🎭 के बने सी जो #शिकारी  🔫
☝ ओ किवें 💪 कर लेंगे #शिकार 👑 #tiger 🐅 दा  

तेरे 👩 और मेरे दिल ❤ का रिश्ता 👫 बहुत अजीब है, मीलों 🛣 की है दूरियाँ 😔 फिर भी तू सबसे करीब हैं..

 #रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है,
जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है...!

है भगवान 🙏 उसको 👸 भी सिंगल ही 😟 रखना, जो आगे चलकर मुझे मिलने 👫 वाली है..

आजकल ☝ ज़माने के साथ चलना है तो, आपको 👫 चेहरे बदलने 👤 का हुनर 😌 ज़रूर आना चाहिए..

So, these are the royal attitude status we have ever seen faadu status for fb. Share if u like attitude status, We hope you have got your desired 2 line status.

Read More :
Cute Love Status In Hindi 
Best Dosti Shayari in Hindi

No comments:

Post a Comment