Wednesday, February 27, 2019

Best WhatsApp Status in Hindi {*March 2019*} शानदार व्हाट्सअप स्टेटस

Best WhatsApp Status in Hindi : हिंदी दुनिया की सबसे खूबसूरत और भयानक भाषा में से एक है। तो यह कैसे हो सकता है कि आपकी पसंदीदा व्हाट्सअप स्टेटस से कोई हिंदी स्थिति होगी. हम बहुत से भारतीय लोगों को देखते हैं जो हिंदी को ज्यादातर समय अंग्रेजी का उपयोग करते हैं। लेकिन अभी भी भारत में ऐसे लोग हैं जो या तो अंग्रेजी अच्छी तरह से नहीं जानते हैं या जो अंग्रेजी जानते हैं लेकिन हिंदी से प्यार करते हैं . whatsapp status in hindi love, Whatsapp Status in Hindi, Best Hindi Status.

Best WhatsApp Status in Hindi | New Whatsapp Status

whatsapp status in hindi


मेरे आंचल पर लगा के दाग, अब वो गुलाब ढूंढ रहा है नया बाग

*☝जिसने दिल टूटने💔 का दर्द 😣सह लिया 😌,,,,*
*मुमकिन है की☝ वो दुनिया 🌍का हर दर्द 😣सह लेगा*

प्यार होने के लिए खूबसूरत होना जरूरी नहीं सब कुछ खूबसूरत लगने लगता है जब प्यार हो जाता है

Din to kutto ke aate hey… Hamara to Zamana Ayega…

अपने Whatsapp पर मत इतरा Pagli, जितने तेरे Friend है…
उतने तो हमारे Anytime Online रहते है…?

 तेरे संग यारा -
😊 कभी झगडा कभी måsti 😁 कभी आंसु ,कभी 😄हंसी ☝ छोटा सा 😴 पल, ☝छोटी ☝छोटी 😁खुशी ☝एक 💑 pyår की kästi åúr 👋 ढेर सारी 😣 måsti 🚌 बस ईसी का नाम तो है døstī..😀 

कहते है फिक्र 😌करने वाले बड़ी मुश्किल😰 से मिलते है,,
हम😊 तो मुफ्त✨ मे मिल रहे है फिर भी कोई 👱‍♀अपना बनाने को तैयार नही ☝है ।😕
*ईश्क़ होना ही.. ग़ज़ल जैसा है* 

क्यु 😁 नाराज़ होते हो 😍 मेरी इन 😲 नादान 😘 हरकतों से...कुछ ✋ दिन की 💞 जिन्दगी है फिर 💔 चले जायेंगे 😍 हम 👸👈 तेरे इस 💏 जहाँ से...
मैरे #stAtUs #कॉपी_पेस्ट करण आलां तै एक
#गुजारिश है के°•○●□■☆★◇:p
#बालक
#खुद के #पैदा कर लियो
कदे #म्हारे #भरोसे रह जाओ.!!.

एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख,
बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा.

जरूरत के वक्त किसी ने साथ नहीं दिया, जब डूब रही थी किसी ने हाथ नहीं दिया

Duniya Paise Aur Power Se Chalti Hai, Aur Hum Stlyle Se.

Pyar kiya nahi jata pyar to ho jata hai…

**New Whatsapp Status In Hindi**


ज़िन्दगी हो या व्हाट्सप्प देखने वाले तो सिर्फ स्टेटस ही देखते है

ये खून ज़रा अभिमानी है, क्योंकि हम बन्दे खानदानी हैं 😎 😏 😎

मेरे रब इस काबिल बना खाली ना जाए कोई मेरे दर से, गमो का बादल हटा लू हर बेसहारा और अनाथ के सर से

सून 👂भाई मेरी 👰 वाली को पटाना 💑 कोई बच्चों👶 का खेल🎮 नहीं ❌ क्योंकि इंडिया 🇮🇳 में जितने ज्यादा रेलवे 🚂 फाटक🚊 हैं…
उससे ज्यादा तो मेरी😎 वाली 👰 के नाटक 😏 है…

Jo beet geya use socha nahi karte, jo mil gya use khoya nahi karte…

Status Kya Dekhte Ho, Bhai Ka style Dekho!

Akela aaya tha akela he jaauga, Aaj Haara hu ek na ek din jeet ke Dikhauga.

Ye zindagi attitude aur ego k liye bahut choti hai.

धोखा खाने वाला इतना नहीं गवाता जितना धोखा देने वाला गवा लेता है

हम आज भी शतरंज का खेल अकेले ही खेलते है,
क्योंकि #दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमें आता ही नही..

जो नहीं होते करीब, ना जाने वो कब बन जाते हैं नसीब

मेरी किस्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना,
पहेले भी कई #तुफान का रुख मोड़ चुका हूँ…

कमाए हुए दोस्त बिछड़ गए, कमाने के चक्कर में…

Aapko jo jab dekha hamne, mano laga ki zindagi mil gayi hai…

एक वक़्त ऐसा भी आता है जब सब ठीक हो जाने के बाद भी मुस्कुराने का दिल नहीं करता …

होगा कीमती वक़्त तेरा , पर हम भी अनमोल है हर किसी को नहीं मिलते 😏 😎

ना जाने कब आएगा वो पहर, जब खुशी की धुन मे गुजेंगा मेरा शहर

तुम #होशियार हो अच्छी बात है , पर मुझे #मूर्ख ना समझना , ये उससे भी अच्छी बात है 😏 😎

**Latest Whatsapp Status in Hindi**


हम विश्वास भी उन लोगों पर करते हैं, जिनका विश्वास दुनिया नहीं करती

बनावटी लोगो से सावधान : पहले तो रो -रो कर आपके दर्द पूछेंगे फिर हँस -हँस कर लोगों को बताएंगे।

एक दिन अपनी भी #Entry शेर जैसी होगी ..
जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा 😏

गम भुलाने के लिए दिवाली का मत करो इन्तजार, हर दिन और हर पल करो एक खुशी का इकरार

मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा …..
यहाँ मैं इतना #famous हूँ जितना #America में Obama 😎

आप जितना कम बोलोगे लोग आपको उतना ही ज्यादा सुनना चाहेंगे

शतरंज मे वज़ीर…और ज़िंदगी मे ज़मीर…अगर मर जाए तो खेल ख़त्म समझिए।

ज़िन्दगी को इतनी भी सस्ती मत समझो कि 2 कौड़ी के लोग आकर तुम्हारी ज़िन्दगी से खेल जाए 😏 😎 😏

सुनो मेरी बात,आसुओं से रिश्ता नहीं जोड़ना,मुस्कान से रिश्ता नहीं तोड़ ना - कभी भी, चाहे कुछ भी हो जाए!

ख्वाइशें कुछ यूँ भी अधूरी रही , पहले उम्र नहीं थी अब उम्र नहीं रही

अपने खिलाफ बातों को अक्सर मैं ख़ामोशी से सुनता हूँ क्योकि जवाब देने का हक़.. मैंने वक़्त को दे रखा है

कोशिश तो सब करते है, लेकिन सबका राज नहीं होता,
#Attitude तो Sabke पास होता है, लेकिन Hamare जैसा #अंदाज नहीं होता…

दर्द की किताब हू में, घोर से देखना किसी की बेवफाई का खिताब हू में

रिश्ता क्या है ये जानने से अच्छा है इसमें कितना अपनापन है ये महसूस कीजिए

वक्त निकाल कर अपनों से मिल लिया करो, अगर अपने ही ना होंगे तो, क्या करोगे वक्त का ?

मैं लोगों की तरह मिलावट नहीं करता ,
मोहब्बत हो या नफरत जो भी करता हूँ 100% करता हूँ 😎😎

खूद से ही नाराज हू में, किसी तूफान का बनी आगाज हू में

कोशिश न कर, सभी को “खुश” रखने की,
कुछ लोगो की “नाराजगी” भी जरूरी है, चर्चा में बने रहने के लिए…

धुएँ ने भी ढूँढ लिया है अपना वजूद, पहले खुद को खो कर फिर हवा का होकर

आशियाने बनें भी तो कहाँ जनाब,जमीनें महँगी हो चली हैं और दिल में लोग जगह नहीं देते।

**शानदार व्हाट्सअप स्टेटस हिंदी**


औकात तो कुत्तों की होती है….. हमारी तो हैसियत है 😎

हर पल रहता है सुनसान, जिन्दगी बन गयी है जीन्दा शमशान

हमें बुरा न समझो जनाब हम दर्द लिखते है देते नहीं

आँखे न फाड़ पगली दिल को आराम दे ,
मुझे क्या देखती है अपने वाले पर ध्यान दे

गुनहगारों की आँखों में झूठे ग़ुरूर होते हैं, यहाँ शर्मिन्दा तो सिर्फ़ बेक़सूर होते हैं…

झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं, बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती

नहीं मिला वो अंजाना गगन और हमने खुद का कर लिया पतन

वक्त दिखाई नहीं देता है पर, दिखा बहुत कुछ देता है 😎😎

मैं हिंदी बोलता हूँ, इसलिए आप “आप” हैं, वरना कब के “you” हो गए होते…

रिश्ता भले ही कोई भी हो, मजबूर नहीं मजबूत होना चाहिए

मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नहीं!

#चर्चाओं में रहने का हमें शौंक नहीं , हमारी हर बात के चर्चे है तो हम क्या करें..😈😎

दिल गाता है एक गीत, ना जाने कहा है मेरा मन मित

#बन्दा‌ नही है कोई टक्कर का आज की तारीख में …
इसलिए #लफ्ज कम‌ पड़ जाते है हमारी तारीफ में 😈😎

कुछ रिश्ते मुनाफा नहीं देते, पर अमीर जरूर बना देते हैं।

रिश्ते शब्दों के मोहताज़ नहीं होने चाहिए अगर एक खामोश है तो दुसरे को आवाज़ देनी चाहिए…

दुनियां में टीवी का रिमोट ही वह एक़ मात्र वस्तु है – जिसक़ी पीठ काम ना करने पर ही थपथपाई जाती है​।

देख #Baby Photo मेरी अच्छी है। Soch मेरी सच्ची है,
लेकीन अब भी मैं तुझे #Pasand नही आया तो #SweetHart अभी तु #Bachchi है…

है रब कोई तो रास्ता दिखा, कैसे बेसहारा चेहरे पर मुस्कान लाऊ मुझे सीखा

OYE ! नखरे दिखा मत PAGALI, प्यार करती है तो #DP देख #TOKEN ले और #LINE में लग 

बेटा पढ़ाई कैसी चल रही है,बस अंकल चलते चलते बहुत दुर चली गई मुझसे।

जो इंसान सबको ख़ुशी देता हो वो कभी कभी खुद ख़ुशी की वजह ढूँढता है

मुझे ढूंढने की कोशिश अब न किया कर… तूने रास्ता बदला तो मैंने मंज़िल बदल ली…

कुछ लोग मेरे #STATUS से जलते है.. अब उन्हें कौन बताए की हमारे Status की ✒ #Demand_line💎,# Economics की #Demand_line से भी ज्यादा #ऊची है रै…

हमारा Style 😎 और Attitude 😏 ही कुछ अलग है, बराबरी करने जाओगे तो बिक जाओगे…

मुझे इतना याद आकर बेचैन ना करो तुम, एक यही सितम काफी है कि साथ नहीं हो तुम…

सच बोलने से रिश्ते टूटते हैं और झूठ बोलने से मैं खुद

शतरंज की चालो का खोफ उन्हें होता है जो सियासत करते है, हम तो मोहब्बत के खिलाड़ी है न हार की फिक्र न जीत का जिक्र…

हमारी खामोशी पर मत जाना, क्योंकि हमारी खामोशी का भी एक रुतबा होता है ।

सबूतों की ज़रुरत पड़ रही है , यकीनन दूरियां अब बढ़ रही है

#जिद पर जो अड़ जाये, रुख मोड़ दे तुफानो के,
अभी तुमने तेवर कहा देखे है, महाकाल के दिवानों के – हर हर महादेव

आंसुओं से दूर रहने की आदत डाल लो मेरी जान, खुशियों के दिन बस आने ही वाले हैं!

मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर, हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है

हसरतें आज भी खत लिखती हैं मुझे, पर मैं अब पुराने पते पर नहीं रहता

तू मशगूल रहे तेरे अपने गुरुर में ….मैं‌ भी Busy हूँ अब अपने‌ Attitude के शूरुरम में

अगर तुम्हारे पास देने के लिए झूठी तसल्ली ही है, इस तरह दो मुझे की यकीन हो जाये.!

अगर आसमान वाले से आपके रिश्ते मज़बूत है तो…😅😍 ज़मीन वाले आप का कुछ नही बिगाड़ सकते…😡

इलायची के दानों सा है मुकद्दर मेरा , महक उतनी ही बिखरी जितने पिस्ते गए

उम्मीद है सुनहरा पल ले कर आये मेरा आने वाला कल

सामने जो है , उसे लोग बुरा कहता है और जो दिखाई नहीं देता लोग उसे खुदा कहता हैं

शुकून मिलता है जब किसी गैर को पूछते है हम खेर

जीवन मे कुछ करना है तो हर पल संघर्ष की आंग में जलना है

ये ख्वाहीशो के काफीले भी कमाल होते है…कम्बख्त गुझरते वही से है जहा रास्ते नही होते..

So, these are the Whatsapp Status in Hindi we have ever seen शानदार व्हाट्सअप स्टेटस. Share if u like Best Attitude New Hindi Status, We hope you have got your desired Best Whatsapp Status.

Read More :
Dosti Status In Hindi 2019
Cute Love Status In Hindi

No comments:

Post a Comment