Friday, March 8, 2019

Cute Love Status In Hindi {*March 2019*} Whatsapp Status

Cute Love Status In Hindi : यदि आप Love Status In Hindi और रोमांटिक Whatsapp Status में सर्वश्रेष्ठ और प्यारा प्यार की स्थिति के लिए खोज रहे हैं। फिर आप एक सही जगह पर हैं।  जो प्रेमिका / प्रेमी (प्रेमी-ऑन), मित्र और परिवार के सदस्यों को अपना झुकाव दिखाना चाहते हैं। इंटरनेट पर गुणवत्ता Love Status की कम उपलब्धता के कारण, लड़के और लड़कियां वे अपनी स्थिति दैनिक अद्यतन नहीं कर सकते हैं। Lakhs of love stories have come to all of us, but when we are in love with someone, neither does that person feel good about everything in the world.

Cute Love Status In Hindi | True Love Status



कभी कभी तुम्हे देख लेने से इतना सुकून मिलता है की दिल करता है की सारा दिन बस तुम्हे देखते रहे ।

चेहरे पर हँसी और आँखों में नमी है | हर साँस कहती है, बस तेरी कमी है |

बहुत कमियां निकालते हैं हम दूसरों के अंदर, आईये जरा एक मुलाकात आईने से भी कर लें।

अगर कुछ बनना है तो गुलाब के फूल बनो, क्योंकि ये फूल उसके हाथ में भी खुशबु छोड़ देता है,
जो इसे मसल कर फ़ेंक देता है |

बस इतना ही चाहिये तुजसे ऐ जिंदगीकि जम़ीन पर बैठूँ तो लोग उसे मेरा बडप्पन कहें, औकात नहीं।

सब खुशियाँ तेरे नाम कर जाएंगे, ज़िन्दगी भी तुझ पे कुर्बान कर जाएँगे,
तुम रोया करोगे हमें याद कर के, हम तेरे दामन में इतना प्यार भर जाऐंगे।

घर के अंदर जी भर रो लो, पर दरवाजा हमेशा हंस कर खोलो क्योकि अगर लोगों को पता चल गया कि आप अंदर से टूट चुके हो तो वो आपको लूट ही लेंगे। 
वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं,
जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते !!

#दिल तो चाहता है की #स्टेटस दाल दू तेरे #नाम का, पर मुझसे #सहन नहीं होता की कोई और तुझे #LIKE करे।😍❤️😍❤️

#ज़िन्दगी 👈में बार _बार #सहारा नहीं😰 मिलता,
👉बार- बार #कोई _प्यार😋 से प्यारा❤️ #नहीं _मिलता,
हे जो #पास👈उसे #संभाल💑 के_ रखना,
#खो 🔍कर वो कभी #दुबारा ✖️नहीं _मिलता.

जैसे east और west है वैसे ही अपनी जोड़ी  सबसे best है।

Door se hi ek roz jo unka salaam aaya,
Or hm umr bhr k liye unki mohabbat me giraftar ho gye

रख ले #बेनाम आपने #रिश्ते को, कहि ये #जालिम #दुनिया #बदनाम न कर दे।😍❤️😍❤️

❤️ True Love Status In Hindi ❤️


👉#तुम को _जान😍 से #प्यारा 😇बना लिया,
#दिल 💓का #सुकून _आंख👀 का #तारा⭐बना दिया,
#अब _तुम साथ🤝 दो या न दो ❌ये तुम्हारी👉#मर्ज़ी,
#हमने तो तुम्हे #ज़िन्दगी का 😘_सहारा बना लिया..!

दो अक्षर मोहब्बत के भी… क्या कमाल दिखाते है… लगते है दिल पर… लेकिन खिल चेहरे जाते है।

#इश्क़ किसी की #इज़ाज़त  का #मोहताज़ नहीं, ये तो हमेशा से होता आया है और हमेशा होता ही रहेगा।😍❤️😍❤️

#बेवजह है ❤️️तभी👉तो #प्यार है,
#वजह होती तो👁 #_व्यापार🏦 होता..!

नफरत के लिए वजह चाहिए, प्यार तो बिना वजह ही होता है।

बस एक गलत फहमी की वजह से,
अपना रिश्ता न ख़तम किया करो|
बहुत किस्मत वालों को नसीब होता है सच्चा प्यार |

मेरा दिल इतना मेरा नहीं जितना ये तुम्हारा है।

#दिल में सिर्फ वो और #होठो पर उसी का #नाम है, #मोहब्बत करे या न करे #जिंदगी बस उसी के #नाम है।😍❤️😍❤️

#मेरी 👀आँखों_ ने चुना है 👉#तुझको, #दुनिया🌎_देखकर
किसका❓❓#चेहरा👱‍♀️ अब मैं #देखूं, 👉तेरा #चेहरा देखकर..!.

मैंने जब भी जाने की इज़ाज़त माँगी उन्होंने जुबां से हाँ कह कर निगाहों से रोक लिया।

❤️ FB Love Status In Hindi ❤️


दर्द तो तब होता है जब कोई,
सबसे पहले हमारा रिप्लाई करता था और,
अब वो एक मैसेज तक नहीं करता |

आज फिर से #दिल में नोटिफिकेशन आया है, लगता है #प्यार का नया #अपडेट आया है।😍❤️😍❤️

#प्यार💌 मे👉 #जुदाई💔😩 भी #होती है,
प्यार_ मे #बेवफाई😦 भी होतीं है,
#थाम के देख 👀मेरा 👉#हाथ🖐 पता
चलेगा #प्यार 💑मे #सच्चाई भी _होती है.

इलज़ाम आखिर हमारे सर ही आया, हम चुप रहकर भी बदनाम हो गए।

पता नहीं ऐसा क्या जादू है तेरे प्यार में,
किसी और के बारे में सोचने का दिल ही नहीं करता|

क्या ऐसा कोई गुनाह करना है? जिसकी सजा सिर्फ तुम हो….❤️😍❤️

जितना #प्यार💯 है👉#आपसे उस से और #ज्यादा😲 पाने को जी चाहता है😍😍,
जाने वो #कौन सी #खूबी है❓❓ #आप👈 में की,
#हर_रिश्ता💑 #आप से #बनाने को 😘#जी चाहता है..!

जो आँखें मिलाने की इज़ाज़त नहीं दे रहे दिल उनको निगाहों में बसाने पर तुला है।

हम अपनी वफा पर तो घमंड नही करते,
मगर इतना भरोसा है की…
हमारे बाद हम जैसा पा नही सकोगे।

❤️ Love Status 2018 In Hindi ❤️


तुम समुन्द्र हो, दिल मेरा दरिया है….. जो साँसे चलती है, मेरे दिल में उसका तू ही जरिया है।😍❤️😍❤️

मेरी बिगडी आदतों में आज़ भी शुमार है…..तुम्हें सोचना, तुम्हें चाहना और चाहते रहना।❤️😍❤️😍❤️

मोहब्बत के नशे में जब आदमी चूर होता है , उसे मोहब्बत का हर फैसला मंजूर होता है😍😊❤️

प्यार में पड़ना वैसा ही है जैसे ऊँची बिल्डिंग से छलांग लगाना। दिमाग कहता है ये अच्छा आईडिया नहीं है और दिल कहता है हम उड़ सकते हैं।

अगर सारा जहां मेरा होता मैं फिर भी बस तेरा होता।😍😊❤️

वक्त वक्त की बात होती है, कोई कह जाता है तो कोई सह जाता है।😍😊❤️

#पगली..💁
बेसक तुझे👉 सब #प्यार 💏करते होंगे,
#मगर😏 #ठंड🎅 में👉 तुझे
गले #लगाकर 👫#प्यार तो👉#मै ही _करूंगा.

#प्यार हमारा💘 #अधूरा नही😍 रहेगा...
#हम मिलेंगे, इस #जहाँ🌏✖️ नहीं तो #उस जहाँ✔️🌏...

पता है❓ #हमें #प्यार करना #नहीं ✖️ आता 😟मगर,
#जितना भी 😊#किया है #सिर्फ👉 तुमसे ❤️किया है...!

सुनो📣 मेरी #जान😍
#प्यार से प्यारी💓 मेरी #दिलरुबा,
मेरा #ग़म💔 कोई भी हो
मेरी #ख़ुशी 😘तुम ही हो #सिर्फ़👉 तुम..!

क्या तेरे नाम लिखूँ ? दिल लिखूँ या जान लिखूँ ? आँसू चुरा कर अपनी हर ख़ुशी तेरे नाम लिखूँ।

मैं तुम्हारे साथ यह पूरी ज़िन्दगी बिताने के लिए बेक़रार हूँ।

उसका गुस्सा और मेरा प्यार एक जैसा ही है,
क्यों की ना तो उसका गुस्सा कम होता है ,
और ना ही मेरा प्यार|

माना की हम लड़ते बहुत है लेकिन,
प्यार भी तो सिर्फ तुमसे ही करते है |

मुझे नफ़रत पसंद है लेकिन,
दिखावे का प्यार नहीं |

निभाउंगा मैं अपना हर एक वादा,
चाहूँगा तुझे हर दम अपने जान से भी ज्यादा |

ये दिल तुझे इतनी शिद्दत से चाहता क्यूं है,
हर दुआ में तेरा ही नाम आता क्यूं है ?

So, these are the Cute Love Status In Hindi we have ever seen fb love status in Hindi. Share if u like true love status in Hindi, We hope you have got your desired love status.

Read More :
Love Shayari In Hindi
Best Dosti Shayari in Hindi

No comments:

Post a Comment